शिकोहाबाद: बच्चे को साथ लेकर महिला प्रेमी के साथ गई, मुकदमा दर्ज

शिकोहाबाद। शादी सुदा महिला अपने छोटे बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के साथ चली गई। जब बाजार से लौटकर पति घर पहुंचा और पत्नी व छोटे बच्चे को न देख हैरान रह गया। पता किया तो बताया गया कि महिला के गांव का ही एक युवक उसको अपने साथ ले गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मैनपुरी चौराहा के मोहल्ला रमेश नगर निवासी मनोज कुमार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। 14 जनवरी को वह बाजार में सामान खरीदने गया था। घर पर उसकी पत्नी और दो बेटा थे। जब वह बाजार से घर लौट कर आया तो उसकी पत्नी और छोटा बेटा नहीं मिले। जब उसने इसकी जानकारी अपनी भाभी से की तो उसने बताया कि उसके मायके बिहार से अजीत चौहान आया है उससे मिलने गई हैं। जब उसके फोन पर बात की तो अजीत ने उसका फोन छीन लिया और कहा कि लक्ष्मी अब कभी नहीं आयेगी।

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अजीत के खिलाफ बहला फुसला कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814