टूंडला: सुदिति ग्लोबल अकादमी में मनाई गई सुभाष चन्द्र बोस की जयंती

टूंडला। सुदिति ग्लोबल अकादमी फिरोजाबाद पर सुभाष चंद्र बोस की जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाई गई। इस दौरान सुभाष चंद्र बोस के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया गया। साथ ही सड़क सुरक्षा संबंधी रैली निकाली गई।

उक्त रैली सुदिति ग्लोबल अकादमी विद्यालय से प्रारंभ की गइर्, जो एनएच टू तक निकाली गई। यातायात रैली में विद्यालय के सभी छात्र-छात्राएं तथा अध्यापक-अध्यापिका उपस्थित रही। सड़क सुरक्षा संबंधित लोगों को जागरूक करने तथा प्रसार प्रचार करने के लिए अभियान के रूप में चलाई गई कि लोग वर्तमान युग में यातायात के नियमों का पालन करें। विद्यालय के संरक्षक किताब सिंह यादव द्वारा सड़क सुरक्षा नियमों के माध्यम से छात्राओं को अवगत कराया साथ ही सड़क सुरक्षा विभिन्न नियमों की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445