फिरोजाबाद: दातोजी, एफसीएल एवं न्यू आरती ग्लास ने जीते मैंच

फिरोजाबाद। मंगलवार को गांधी पार्क के मैदान में चले रहे टी-10 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट शुभारम्भ जिला शासकीय अधिवक्ता राजीव प्रियदर्शी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। टूर्नामेंट में दातोजी इलेवन, एफसीएल इलेवन एवं न्यू आरती ग्लास की टीम विजयी रही।

पहला मैच दातोजी इलेवन एवं समीर किंग इलेवन के मध्य खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए समीर इलेवन ने निर्धारित छह ओवर में 24 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते उतरी दातोजी इलेवन की टीम ने 1.2 ओवर में 10 विकेट से यह मैच जीत लिया।

दूसरा मैच एफसी एल इलेवन एवं वार्ड नंबर 37 क्लब के मध्य खेला गया। जिसमें एफसी एल इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 85 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा उतरी वार्ड नंबर 37 क्लब की टीम 80 रन ही बना सकी। एफसीएल इलेवन ने पांच रनों से शानदार जीत दर्ज की।

तीसरा मैच न्यू आरती ग्लास इलेवन एवं गणेश क्लासेस के मध्य खेला गया। जिसमें न्यू आरती ग्लास ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 112 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए गणेश क्लासेस की टीम सभी विकेट खोकर मात्र 56 रनों का स्कोर ही बना सकी। न्यू आरती क्लास नें 53 रनों से मैच जीत लिया।

सभी मैच पावन शर्मा, अतुल यादव, राहुल शर्मा, विकास पालीवाल की देखरेख में संपन्न हुए। इस दौरान सौरभ लहरी, अनिल लहरी, राजेश यादव, राजेश शर्मा, जितेंद्र बघेल, राहुल गुप्ता पालू, पार्षद विजय शर्मा आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2789