टूंडला: दो गांजा तश्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

-दोनों से सवा एक किलो गांजा किया गया बरामद

टूंडला। थाना पुलिस ने मुखविर की सूचना पर दो गांजा जश्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जिनसे पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया है।

थाना पुलिस को मुखविर ने सूचना दी कि बन्ना रोड कांशीराम आवासीय कालोनी के निकट दो गांजा तश्कर खड़े हैं जो गांजा बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उसको वहां पर दो लोग दिखायी दिये। जैसे ही पुलिस को उन्होंने देखा वे भागने लगे, लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। जब उनकी तलाशी ली तो एक से 600 ग्राम व दूसरे से 650 ग्राम गांजा बरामद किया है। उनको पकड़कर थाने लाया गया जहां उन्होंने बताया कि वे गांजा की तश्करी करते हैं।

दोनों ने अपना नाम पता राजीव पुत्र सत्यदेव निवासी निवासी लक्ष्मी नगर बन्नारोड टूंडला व विनय पुत्र टीकाराम निवासी नईवस्ती तेल मिल रोड टूंडला बताया। दोनों को जेल भेजा गया है।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445