शिकोहाबाद: डीजे पर डांस को लेकर हुआ विवाद, युवक को पीटा, उपचार के दौरान मौत

शिकोहाबाद। बारात में गये युवक का डीजे पर डांस को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया। जिसको लेकर बारात में हंगामा हो गया। डीजे पर हुई मारपीट में बारात में गये युवक को गंभीर चोटें आईं। जानकारी होने पर परिजन युवक को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर आए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। स्टाफ ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। सुबह थाना पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। थाना पुलिस ने संबंधित थाना को सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए परिजनों से कहा है।

थाना क्षेत्र के गांव मलिखानपुर से सचिन नाम के युवक की बुधवार को जसवंत नगर थाना क्षेत्र के गांव अजनोरा स्थित राज रिसोर्ट में बरात गई थी। बारात का लड़की पक्ष ने स्वागत किया। जयमाला की रस्म अदा हो रही थी। इस दौरान वहां लगे डीजे पर बारात और घरात के लोग नाचने लगे। इसी दौरान देशदीप कुमार का नाच को लेकर अन्य युवकों से विवाद हो गया। जिसको लेकर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट होते ही बारात में हंगामा खड़ा हो गया। मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक बारात से लौटी बस में घर पहुंचा, तो परिजन उसकी हालत को देख कर परेशान हो गये। उसको रात में ही उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई। बृहस्पतिवार को सुबह परिजन थाना पहुंचे और प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार से मिले और घटना की जानकारी दी।

उन्होंने परिजनों को बताया कि मामला सैंफई थाना क्षेत्र का है। इसकी जानकारी संबंधित थाना को दो, वहीं पुलिस पंचनामा भरवा कर पोस्टमाटर्म करायेगी। इसके बाद परिजन सैंफई के लिए रवाना हो गये।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814