फिरोजाबाद: ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को फसलों का दिया जाये मुआवजा

फिरोजाबाद। प्रदेश अध्यक्ष अक्षय राय, राष्ट्रीय महासचिव तथा प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय के निर्देश पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार सदर को एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें प्रदेश सरकार से ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का मुआवजा दियें जाने की मांग की है।

जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि जिले में ओलावृष्टि के कारण किसानों के फसलों का नुकसान हुआ है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया था कि किसानों को 24 घंटे के अंदर मुआबजा दिया जायेगा, लेकिन सरकार द्वारा अभी तक किसी भी किसान को मुआबजा नहीं दिया गया है। जिसकी वजह से किसानों के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

कांग्रेस पार्टी सरकार से माँग करती है कि तत्काल अन्नदाता की मदद कर उनकी फसलों के नुकसान का मुआबजा दिया जायें। अन्यदाता के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करेगा। ज्ञापन देते वालों में मनोज भटेले, कमलेश जैन, रामशंकर राजौरिया, चाँद कुरैशी, संत कुमार, राजेश दिवाकर आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1281