शिकोहाबाद: दिल्ली पब्लिक स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी में बच्चों ने दी प्रस्तुति

शिकोहाबाद। दिल्ली पब्लिक स्कूल नौशहरा में कक्षा यूकेजी से कक्षा पहली में प्रवेश करने वाले छात्र.छात्राओं के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर विद्यालय की निदेशिका डॉ.गीता यादव एवं प्रोफेसर जेएस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ.सुकेश यादव मौजूद रहे।

कार्यक्रम के प्रारंभ में मुख्य अतिथियों एवं प्रधानाचार्य जेरोमी थॉमस द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरूआत की गई। इस अवसर पर कुलाधिपति ने कहा कि नन्हें मुन्ने बच्चों को पढ़ाने के साथ ही उनके स्वास्थय और खेलकूद पर भी ध्यान देना चाहिए। नन्हें मुन्ने बच्चों को इस तरह पढ़ाएं कि वे खेल के माध्यम से ही पढ़ाई का भी ज्ञान कर सकें।

समारोह में नन्हे.मुन्ने छात्रों के स्वागत गीत,शानदार नृत्य और रंगारंग प्रस्तुति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुख्य अतिथि द्वारा छात्रों को गाउन एवं कैप पहनाकर सम्मानित कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। इस अवसर पर संयोजक धर्मेन्द्र यादव तथा सभी समन्वयक वकार वारसी,निकिता अग्रवाल,दीपशिखा यादव एवं शिल्पी जादौन समेत सभी शिक्षक भी मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814