शिकोहाबाद: ससुराल में रह रहे व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शिकोहाबाद। अपनी ससुराल में रह रहे युवक ने किन्हीं कारणों के चलते बुधवार रात को कमरे में लगे पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। जब ससुरालीजनों ने उसे पंखे पर झूलता हुआ देखा तो चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में उसे फंदा से उतार कर अस्पताल लाए, जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

आगरा निवासी सूरज (30) विगत चार माह से अपनी ससुराल बेकारसखा में अपने ससुर के साथ रह रहा था। इसी दौरान बुधवार की देर रात एक बजे के करीब उसने अपनी ससुराल में ही फांसी लगा ली। आनन-फानन में ससुरालीजन उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर आए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने की जानकारी उसके ससुरालीजनों ने उसके परिवार को दी।

सूचना मिलते ही युवक के परिवार में चीख पुकार मच गई। युवक के परिजन फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज पहुंच गये। वहीं थाना क्षेत्र के गांव बैजुआ में 24 वर्षीय युवती ने बुधवार शाम को घर में दुपट्टा से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने बताया कि प्रियंका पुत्री कपूरचंद्र लोधी विगत कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला कांस्टेबिल की मौजूदगी में शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमाटर्म के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814