फिरोजाबाद: प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया

-गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती

फिरोजाबाद। प्रेमी की शादी होने से व्यथित प्रेमिका प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पहुंची। जहां प्रेमिका के परिजनों का आरोप है कि प्रेमी ने अपने परिवारीजनों के साथ मिलकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जला दिया। गंभीर हालत में प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर एसपी सिटी समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गया है, जो पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहा है। वहीं सीओ ने अस्पताल में पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ की है। पुलिस प्रेम संबंधों के नजरिए को लेकर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक थाना दक्षिण क्षेत्र के नई बस्ती निवासी प्रभात राठौर और थाना उत्तर क्षेत्र के सैलई निवासी रिया का विगत 8 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक महीने पूर्व प्रेमी की अन्यं जगह से शादी हो गई थी। इसी बात को लेकर प्रेमिका प्रेमी से नाराज चल रही थी। प्रेमिका के भाई ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनकी बहन प्रेमी से मिलने उसके घर गई थी। जहां प्रेमी ने परिजनों के साथ मिलकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे आग लगा दी। चीख सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। अस्पताल पहुंचे एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने घटना को लेकर युवती से पूछताछ की है। वहीं परिजनों से भी जानकारी ली है। एसपी सिटी ने बताया परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले में जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558