फिरोजाबाद: शिव मांटेसरी पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

-महापौर व नगर विधायक ने प्रत्येक कक्षाओं के टाॅप-10 छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

फिरोजाबाद। रामनगर स्थित शिव मांटेसरी पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। वार्षिकोत्सव में बच्चों ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिये। वहीं प्रत्येक कक्षाओं के टाॅप-10 छात्र-छात्राओं को ट्राफी एवं प्रशस्त्री पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ नगर विधायक मनीष असीजा, महापौर कामिनी राठौर ने माॅ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम का आगाज नन्हें-मुन्नी छात्राओं ने सरस्वती वंदना से किया। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए। विद्यालय के प्रबंधक मुनेश्वर सिंह, प्रधानाचार्या भारती गुप्ता व निर्देशक विजय प्रताप सिंह ने अतिथियों का शाॅल, दुपट्टा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।

अतिथियों द्वारा प्रत्येक कक्षा के टॉप 10 छात्र-छात्राओं को शील्ड व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन अनिल कुमार झा व विशाल वर्मा ने किया। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद भगवान सिंह झा, सुनील शर्मा, रामकिशोर अग्रवाल बंटी, अखिलेश सक्सेना, उद्देश्य तिवारी, ओमप्रकाश, राजीव शर्मा आदि मौजूद रहे।

 

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283