फिरोजाबाद: हंस वाहिनी स्कूल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। स्वीप के अंतर्गत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हंस वाहिनी इंटर कॉलेज हिमायूँपुर में किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं को मतदाताओं को जागरूक करने की शपथ दिलाई गई।

बुधवार को हंस वाहिनी स्कूल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता रैली, नुक्कड़ नाटक, मतदान संबंधी पोस्टर आदि कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। स्वीप ब्रांड एम्बेसडर डॉ संध्या द्विवेदी, दिनेश राजा ने छात्र-छात्राओं को देश के महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने, निष्पक्ष और निर्भीक होकर चुनाव कराने में पूर्ण सहयोग करने की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य आरवी शर्मा, शिक्षक धीरेंद्र सिंह, दिनेश कुमार, हेतराम, नितिन कुमार, अजय यादव, रमाकांत वर्मा, रंजीत सिंह, जयप्रकाश आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283