फिरोजाबाद: दो बाइकों की भिड़ंत में महिला सहित तीन की मौत

-दवा दिलवाकर वापस लौटते समय हुआ हादसा

फिरोजाबाद। रविवार को थाना एका क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया। भीषण सड़क हादसे में महिला सहित तीन की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना एका क्षेत्र के मुस्तफाबाद के नगला गजू के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया गया है कि विजय कुमार पुत्र अखिलेश अपनी मां ओमवती को दवा दिलाकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से टक्कर लग गई। बाइक पर सवार सोनू कटेना सहित तीन लोग सवार थे। हादसे में विजय कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चार सवारी घायल हो गईं।

थानाध्यक्ष शिवभान सिंह राजावत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचकर ओमवती और सोनू कटेना की भी मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। हादसे की खबर मिलते ही परिवार के लोगों में चीत्कार मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत पर हर किसी की आंख नम हो गईं।

इंस्पेक्टर ने बताया कि सड़क हादसे में मौत हुई हैं। तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एक बाइक पर दो और दूसरी बाइक पर एक की मौत हुई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2218