टूंडला: तात्रिंक बाबा ने एक महिला को जमकर मारापीटा

टूंडला। एक विवाहिता तांत्रिक बाबा के पास झाड़ फूंक कराने गई थी तभी बाबा ने चीमटा व साकर से मारपीट कर घायल कर दिया। जब पीड़िता की सास ने विरोध किया तो उसको जान से मारने की धमकी देकर बाबा फरार हो गया। पीड़िता के पति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कमलजीत पुत्र जगदीश निवासी श्याम नगर नराइच थाना ट्रान्स यमुना आगरा ने लिखाई रिपोर्ट में बताया है कि मेरे बड़े भाई तुलसीराम अपने पत्नी सरिता को साथ लेकर भगत वीरपाल यादव निवासी वैष्णो देवी मंदिर के पीछे नगला हरिशचन्द्र बाईपास रोड गये थे। मेरी पत्नी को तांत्रिक बाबा ने चीमटा सांकर से काफी मारापीटा जिससे मेरी पत्नी के काफी चोटे आई है। मेरी मां ने जब बीच बचाव किया तो बाबा ने उनको जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित ने थाना टूंडला में बाबा के खिलाफ दर्ज कराई है।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395