फिरोजाबाद: भागवत के भंडारे में जमकर मारपीट, -महिलाओं के कपड़े फाड़े, दबंगों ने जमकर मचाया तांडव

फिरोजाबाद। थाना एका क्षेत्र में दबंगों ने भागवत कथा के भंडारे में जमकर उत्पात मचाया। लाठी डंडों से मारपीट के साथ ही महिलाओं के साथ भी मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। दबंगों ने पूर्व प्रधान की झोंपड़ी में आग लगा दी। मारपीट का वीडियो सामने आया है।

एका क्षेत्र के गांव नगला दयाराम निवासी मुन्नालाल पुत्र अमर सिंह और महाराजपुर थाना एका के वर्तमान ग्राम प्रधान मनोज के बीच चुनावी रंजिश के साथ ही सरकारी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मुन्नालाल ने बताया कि उन्होंने गांव में भागवत कथा कराई थी। उसका भंडारा चल रहा था। उसी समय मनोज प्रधान अपने साथियों को साथ लेकर गांव में आ गया। लाठी डंडों से गांव के सत्यवीर सिंह, चंद्रपाल, प्रमोद कुमार को जमकर मारा पीटा। उसके बाद मुन्नालाल की झोंपड़ी में आग लगा दी। महिलाओं के साथ भी मारपीट करते हुए उनके कपड़े तक फाड़ दिए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और आरोपियों के विरुद्ध मारपीट समेत बलवा की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि मुन्नालाल की तहरीर पर मनोज प्रधान महाराजपुर, रवीश, अरविंद, छोटे, रवी, गुलनि, अंकित, कुलदीप, विजय, सचिन, राहुल, लंजनि, विजय, संगम उर्फ शिवा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2244