फिरोजाबाद: बीमार भाई को देख पति के साथ लौट रही बहन की सड़क हादसे में मौत

-अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, पति की हालत गंभीर

फिरोजाबाद। बीमार भाई को देखने पति के साथ गई बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई। अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवा दिया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

थाना लाइनपार फिरोजाबाद के ढोलपुरा निवासी 42 वर्षीय मिथलेश देवी पति वीरेश्वर दयाल के साथ बाइक द्वारा इटावा के जसवंतनगर निवासी अपने बीमार भाई को देखने के लिए गई थी। देखने के बाद दोनों वापस अपने घर लौट रहे थे। अभी वह थाना सिरसागंज क्षेत्र में पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में पति और पत्नी दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया जबकि पति का इलाज चल रहा है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन महिला के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही अपने साथ ले गए हैं

इंस्पेक्टर सिरसागंज ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हुई है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही शव को अपने साथ ले गए हैं।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1144