फिरोजाबाद: पल्सर सवार बदमाश कैश से भरा बैग छीन कर हुए फरार

फिरोजाबाद। प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले एरिया सेल्स मैनेजर से पल्सर सवार बदमाश मारपीट कर कैश से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस को घटना की जानकारी दी तो एक जिम्मेदार अधिकारी ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

एक कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर की नौकरी करने वाले अभय प्रताप सिंह ने बताया कि वह कम्पनी का करीब सवा पांच लाख रुपये कैश बैग में लेकर शिकोहाबाद की तरफ जा रहे था। तभी थाना मक्खनपुर क्षेत्र के पास एक पल्सर पर आए तीन बदमाशों ने उसे मार कर नीचे गिरा दिया और मारपीट करते हुए बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गये। थाने में सीओ ने उसके साथ पूछताछ की। इस मामले को लेकर पीड़ित ने एसएसपी सौरभ दीक्षित से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी और लूटा गया कैश बरामद करने की मांग की।

 

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814