फिरोजाबाद: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

-बीमार मां को देखने पति के साथ बाइक पर जा रही थी महिला

फिरोजाबाद। बीमार मां को देखने पति के साथ फिरोजाबाद से नगला सिंघी क्षेत्र में जा रही बाइक सवार महिला को ट्रक चालक ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि उनकी दो बेटियां और पति घायल हो गए। महिला की मौत पर गुस्साए परिजनों ने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के नसीलपुर निवासी 30 वर्षीय मीना गुरुवार को पति अजय कुमार के साथ बाइक द्वारा थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव रसूलाबाद कालोनी निवासी अपनी बीमार मां राममाला को देखने के लिए आ रही थी। उनके साथ बाइक पर दो बेटी योग्यता और योजना भी थीं। जैसे ही वह नगला सिंघी क्षेत्र के गांव गढ़ी चैना गार्डन यमुना पुल के पास पहुंची। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटियां और पति घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे गुस्साए परिजनों ने वाजिदपुर रोड पर मुआवजे की मांग को लेकर शव रखकर जाम लगा दिया।

सीओ अनिवेश कुमार, इंस्पेक्टर टूंडला अनुज कुमार और थानाध्यक्ष नगला सिंघी कृपाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके पर जुटी भीड़ को देखकर रुके एक व्यक्ति को लोगों ने ट्रक चालक समझकर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक के पांच पुत्रियां हैं। सीओ का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है।