शिकोहाबाद: डीएम और एसएसपी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं

शिकोहाबाद। डीएम और एसएसपी ने कोतवाली परिसर में लगाये गये समाधान दिवस में पहुंच कर फरियादियों की समस्याओं को सुना और उनके गुणवत्तापूर्ण समाधान के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देशित किया।

कोतवाली में लगाये गये समाधान दिवस पर शनिवार को जिलाधिकारी रमेश रंजन और एसएसपी सौरभ दीक्षित ने कोतवाली पहुंच कर समाधान दिवस में आये फरियादियों की समस्याओं को सुना और उनके मौके पर निस्तारण के निर्देश दिये। एसएसपी ने अधीनस्थ अधिकारियों से कहा कि छुटमुट घटनाओं में तत्काल कार्यवाही करें, जिससे घटनाओं को बड़ा ना बनाया जाए। शांति भंग की कार्यवाही की जाए

जमीन संबंधी मामलों में तहसील और राजस्व विभाग से संपर्क कर उनका निस्तारण कराया जाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाए। इस दौरान एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह, एसडीएम आदेश कुमार सागर, अपराध निरीक्षक रमेश चंद्र सहित राजस्व विभाग की टीम मौजूद रही।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 707