टूंडला: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

-पुलिस अन्य आरोपियों की कर रही तलाश, युवक का कराया चिकत्सीय परीक्षण

टूंडला। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने एवं पांच लाख रुपये हड़पने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

शहर के स्टेशन रोड निवासी एक युवती से शादी करने का झांसा देकर पंकज सिंह निवासी गांव मझऊआ थाना बरहन, आगरा ने दुष्कर्म किया था। युवती के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया था। साथ ही दहेज में शादी से पूर्व ही पांच लाख रुपये भी ले लिए थे। उसके बाद आरोपी ने युवती से शादी से इन्कार कर दिया था। तब पीड़िता ने आरोपी युवक पंकज, मां लता देवी, बहन दिव्या, बहनोई पुष्पेंद्र, मुकेश व गजेंद्र सिंह निवासी बड़ा सुरैरा थाना एत्मादपुर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराने के साथ ही मंगलवार सुबह आरोपी पंकज को एटा रोड बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अनुज कुमार का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395