शिकोहाबाद: चोरी की मोटर साइकिल और मोबाइल सहित दो गिरफ्तार

शिकोहाबाद। थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल और दो मोबाइल बरामद किये हैं।

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि थाना पुलिस टीम मंगलवार शाम को चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि दो लोग चोरी की मोटर साइकिल और चोरी के दो मोबाइल के साथ डाहिनी पुलिया की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने डाहिनी पुलिया पर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान बाइक से आ रहे दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पकड़े गये एक युवक ने अपना नाम मोहित यादव निवासी छैछापुर नसीरपुर एंव दूसरे ने सत्यदेव यादव निवासी बरियारमऊ मक्खनपुर बताया।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह मोटर साइकिल अपने साथी शैलेन्द्र के साथ चोरी कीथी। मोबाइल फोन को शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के पास से भीडभाड में जनता के लोगों की जेब से चोरी किया था। पकड़े गये दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों के तीसरे साथी शैलेंद्र यादव निवासी बदनपुर की तलाश जारी है।

 

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688