फिरोजाबाद: तीन दिवसीय चिकित्सा शिविर में सैंकडो मरीजो का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण

फिरोजाबाद। तीन दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर में सैकडो मरीजो का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। परीक्षण के बाद उन्हे दवा भी निशुल्क वितरित की गई। शिविर में तीनों दिन तक मरीजो की भीड़ लगी रही।

सुहाग नगर स्थित बलदेवी टावर में आयुष डेंटल एण्ड काॅस्मोटिक स्किन केयर पर 12 जुलाई से शिविर शुरू हुआ। पहले दिन 112 मरीजो का स्वास्थ्य परीक्षण डा. एसके गुप्ता, डा. आयुष गुप्ता, डा. पारूल गुप्ता ने किया। शिविर में दन्त रोग, चर्म रोग, सर्दी जुखाग बुखार के मरीज आए और उन्हे बचाव के उपाय वताते हुए दवा दी। 13 व 14 जुलाई को मरीजो की भीड रही।

शिविर में दूर दराज से आए मरीजो का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा वांटी। चिकित्सको ने कहा कि बरसात के मौसम में खान पान पर सावधानी वरते। साथ ही मरीजो को हिमालया की रश रीलीफ, ईमोफोर्म शिविर में लकी शर्मा, बैभव शर्मा, अखिल बघेल, विनय कुमार सहित आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1257