फिरोजाबाद: गाली देने का विरोध करने पर महिला को घर में घुसकर पीटा, मारपीट का लाइव वीडियो हुआ वायरल

फिरोजाबाद। थाना लाइनपार क्षेत्र में गाली का विरोध करने पर दबंगों ने महिला के साथ मारपीट कर दी। मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

थाना लाइनपार क्षेत्र के ढोलपुरा में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट कर रहे हैं। पीड़िता श्रीदेवी ने पुलिस को बताया कि उनके ही पड़ोस में रहने वाले युवक ने उन्हें गाली दी। जब उन्होंने गाली देने का विरोध किया तो इसी बात को लेकर वह अन्य महिलाओं को साथ लेकर उसके घर में घुस आया और लाठी डंडों से मारपीट करने लगा।

वायरल वीडियो में एक युवती भी बीच बचाव करते नजर आ रही है। लाठी डंडों से हुई मारपीट में महिला श्रीदेवी घायल हुई है। जिसने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने घायल का डाक्टरी परीक्षण कराया है। इंस्पेक्टर थाना लाइन पार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। वायरल वीडियो का भी संज्ञान लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558