शिकोहाबाद: एटा एसओजी की टीम ने बड़ा बाजार से एक सुनार को उठाया

-पाढ़म के एक सुनार ने बेचा था सोना, देर रात पुलिस ने दी दबिश
-आरोपी सुनार की लोकेशन मथुरा में मिलने पर एसओजी ने उठाया

शिकोहाबाद। नगर के बड़ा बाजार स्थित एक स्वर्णकार को एसओजी एटा ने मथुरा से उठा लिया। एसओजी की टीम पहले पाढ़म पहुंची, यहां से एक सर्राफ को उठाया और उसको साथ लेकर बड़ा बाजार स्थित एक सर्राफ के यहां पहुंची। लेकिन आरोपी स्वर्णकार नहीं मिला। जब पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन मथुरा में आई। एसओजी की टीम ने मोबाइल लोकेशन पर ही उसे मथुरा से उठा लिया और एटा के लिए रवाना हो गई।

एटा के श्याम नगर निवासी विनोद कुमार ने थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच में एसओजी टीम को लगाया गया। टीम ने एक आरोपित अमित यादव निवासी जिटौली थाना निधौलीकलां को पकड़ लिया। पूछताछ में अमित ने बताया कि उसने चोरी हुआ सोना पाढ़म के एक सर्राफ को बेंचा है। युवक की पूछताछ के बाद आरोपी को लेकर एसओजी पाढ़म पहुंची और वहां से सर्राफ कारोबारी कवि वर्मा को पकड़ लिया।

पूछताछ में उसने बताया कि उसने चोरी में खरीदा माल गला कर शिकोहाबाद के एक सर्राफ बिक्की निवासी बड़ा बाजार को बेंच दिया। बुधवार देर रात एसओजी बड़ा बाजार निवासी विजयकांत वर्मा उर्फ विक्की के घर पहुंची। लेकिन वह घर पर नहीं मिला। इसके बाद एसओजी ने उसके मोबाइल से लोकेशन ली। जो मथुरा में मिली। एसओजी ने मोबाइल लोकेशन से आरोपित सर्राफ विक्की को गिरफ्तार कर लिया और वहीं से सीधे एटा के लिए रवाना हो गई।

सर्राफ के एसओजी द्वारा उठाये जाने पर नगर के सर्राफ कारोबारियों में दहशत फैली हुई है। एटा कोतवाली पुलिस ने पकड़े गये तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि बुधवार देर रात एसओजी टीम आई थी।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814