फिरोजाबाद: गैंगस्टर एक्ट के तीन अपराधियों की 91 लाख की संपत्ति कुर्क

-जनपद की तीन थानों की पुलिस ने की कार्यवाही

फिरोजाबाद। एसएसपी के निर्देशन में जनपद की दो थानों की पुलिस ने गैंगस्टर के तीन अपराधियों की करीब 91 लाख रूपये मूल्य की सम्पत्ति कुर्क कर जब्त की है। पुलिस कार्यवाही से बदमाशों में खलबली मच गई है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा के निर्देशन में सीओ सिटी हिमांशु गौरव के नेतृव में थाना रसूलपुर प्रभारी प्रमोद पंवार एवं राजस्व विभाग की टीम ने धारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के अंर्तगत गैंगलीडर बदरूल रहमान पुत्र अदीर्जुरमान निवासी मौहम्मदगंज थाना दक्षिण हाल निवासी पेमेश्वर गेट डांकबंगला थाना रसूलपुर की 22 लाख 20 हजार 510 रूपया मूल्य की अचल संपत्ति कुर्क करके जब्त की गई। बैनामा भूतल की खुली छत का उपरी भाग के 1/2 भाग को जब्त किया गया है। बदरूल व उसके दो पुत्र शातिर किस्म के अपराधी है। इनके उपर 31 मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज है।

सीओ जसराना के नेतृव में थाना एका की पुलिस टीम ने गैंगस्टर के अभियुक्त संजीव कुमार उर्फ संजू पुत्र मलखान सिंह नदिया थाना जसराना की धारा 14 (1) गैंगस्टर एक्ट के अंर्तगत 17 लाख 18 हजार 353 रूपये की अचल संपत्ति मौके पर जाकर कुर्क कर जब्तीकरण की कार्यवाही की गई।

वहीं सीओ शिकोहाबाद प्रवीन कुमार तिवारी के नेतृव में थाना प्रभारी शिकोहाबाद प्रदीप कुमार ने पुलिस एवं राजस्व विभाग की टीम के साथ गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्त मनोज कुमार पुत्र भीशमपाल सिंह निवासी मोहिनीपुर थाना जसराना हाल निवासी लक्ष्मीनगर वोझिया थाना शिकोहाबाद की 52 लाख 2 हजार रूपये मूल्य की चल अचल संपत्ति को कुर्क कर जब्तीकरण की कार्यवाही की गई। मौजा चितावली में 13 लाख 50 हजार की जमीन, दो बडे वाहन जब्त किए है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558