शिकोहाबाद: हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना पड़ा भारी

-आरोपी ने घर में घुसकर महिलाओं से की अभद्रता, फायरिंग का आरोप

शिकोहाबाद। हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना युवक को महंगा पड़ गया। दबंग ने घर में घुसकर महिलाओं के संग अभद्रता की। इतना ही नहीं जान से मारने की नीयत से पीड़ित पर फायर करने का प्रयास भी किया। एसएसपी के आदेश के बाद थाना नगला खंगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना नगला खंगर क्षेत्र के अंतर्गत नगला धनपाल निवासी सचिन भारद्वाज ने पूर्व में गांव के ही हिस्ट्रीशीटर कन्हैया उर्फ राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इस बात से गुस्साए हिस्ट्रीशीटर ने अपने भाई रवि यादव के साथ मिलकर गत 14 अगस्त की रात साढ़े आठ बजे करीब पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर करने का प्रयास किया।

इससे बचने के लिए जब सचिन घर के अंदर भागा तो दोनों आरोपी उसके घर में घुस गए। उसकी पत्नी एवं अन्य महिलाओं संग अभद्रता की। जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। पीड़ित ने एसएसपी के आदेश पर नगला खंगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 813