शिकोहाबाद: पति समेत चार पर मारपीट का आरोप, मुकदमा दर्ज

शिकोहाबाद। एक महिला ने अपने पति, सास, ससुर और एक अन्य महिला पर अपने घर बुला कर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रीना देवी पत्नी दिनेश कुमार निवासी बाबू की ठार नगला खंगर ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा है कि 27 जुलाई शाम पांच बजे उसके पति दिनेश व ससुर सहदेव ने अपने साले वलवीर निवासी वाजिदपुर से फोन कर उसे बुलाया। जब वह वाजिदपुर पहुंची तो उसका पति दिनेश कुमार, ससुर सहदेव सिंह, सास प्रयागश्री और अंजली ने उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट की।

आरोप है कि इसके बाद 31 जुलाई को दोवारा उसके साथ मारपीट की जिसमें उसके गंभीर चोटें आई। सूचना पर थाना पुलिस ने मेडिकल कराया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक नगला खंगर ने बताया कि महिला के पति समेत चार लोगों को मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814