फिरोजाबाद: राज्य स्तरीय एथलेटिक्स खेल प्रतियोगिता में फिरोजाबाद के एथलीटों ने जीते सात मैडल

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा गाजियाबाद व लखनऊ में आयोजित पांच दिवसीय राज्य स्तरीय एथलेटिक्स खेल प्रतियोगिता में जनपद के 75 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। जिसमें फिरोजाबाद के एथलीटों ने सात मैडल प्राप्त कर फिरोजाबाद का नाम रोशन किया।

अभिनव ने 110 मीटर बाधा दौड़ में गोल्ड मैडल, हर्ष गुर्जर ने 3000 मीटर स्टेपल चेज में गोल्ड मैडल, प्रियांशु ने 80 मीटर बाधा दौड़ में गोल्ड मैडल प्राप्त किया। साथ ही प्रियांशु ने राज्य में सबसे कम समय में ये दौड़ पूरी करने का भी रिकॉर्ड बनाया। अविका ने 100 मीटर बाधा दौड़ में रजत पदक, वंदना ने हैमर थ्रो में रजत पदक, रितिका ने गोला फेंक में रजत पदक, मनोरमा ने 100 मीटर बाधा दौड़ में कास्य पदक प्राप्त किया। सभी विजेता खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन सचिव देवेश दुबे व अन्य पदाधिकारियों के द्वारा पुरस्कृत व सम्मानित किया गया।

विजेता खिलाड़ियों को प्रदीप भारद्वाज अध्यक्ष जिला एथलेटिक्स संघ फिरोजाबाद, जिला क्रीड़ा अधिकारी राहुल चोपड़ा, फूड कमीशनर चंदन पाण्डे, सहकारी बैंक के मैनेजर राजीव यादव, कुमुद शर्मा, अमित कुमार, चीफ कोच अभिषेक यादव, डीएसपी नरेंद्र सिसौदिया, कुमकुम गुप्ता, संजय शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला, अमित गुप्ता बीजेपी, शुभा गुप्ता, उमा गुप्ता, अंकित वर्मा, संजीव खुराना, राहुल शर्मा, निर्दोष अग्रवाल, सीमा सिंह, आशी, रोशनी, डॉली, हिमाशु, अनुज, भोलू, कारण, संजय आदि ने सभी विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाऐं प्रेषित कर उज्जवल भविष्य की कामना की।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558