फिरोजाबाद: पांचवी बार माथुर वैश्य युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने पंकज गुप्ता

फिरोजाबाद। माथुर वैश्य युवा संगठन का वार्षिक चुनाव जिला कार्यालय परमेश्वर गेट पर सम्पन्न हुआ। जिसमें निर्विरोध पांचवीं बार पंकज गुप्ता को संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। पंकज गुप्ता के अध्यक्ष चुने जाने पर सभी संगठन के कार्यकर्ताओं ने माला व साफा पहनकर स्वागत किया।

इस अवसर पर नवागत युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने कहा कि मुझ पर संगठन ने पांचवीं बार जो प्यार दिखाया है, मैं उसे पर बखूबी निभाऊगा। संगठन में साफ और स्वच्छ युवाओं को जगह दी जाएगी। समाज सेवा में जो भी युवा कार्य करने में अग्रणी है, उनको प्राथमिकता दी जाएगी। माथुर वैश्य युवा संगठन पिछले कई वर्षों से रक्तदान के क्षेत्र में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है और निभाते रहेगा।

स्वागत करने वालों में मोहित गुप्ता, गौरव गुप्ता गल्ला वाले, सचिन गुप्ता, सौरभ गुप्ता, बसंत गुप्ता, दीपक गुप्ता कालू, अभिषेक गुप्ता, नवीन गुप्ता, रामसेवक मामा सहित तमाम युवा संगठन के पदाधिकारी स्वागत किया।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2824