फिरोजाबाद: डॉ संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम का नाम बदले जाने के विरोध में कांग्रेसियों ने गांधी पार्क में किया प्रदर्शन

फिरोजाबाद। बनारस में डॉक्टर संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम का नाम बदले जाने के विरोध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समीप प्रदर्शन किया। साथ ही राष्ट्रपति के नाम डीएम को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा है।

मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी जी की प्रतिमा के समीप हाथों में नारे लिखी तख्तियां लेकर स्टेडियम का नाम पुनः डॉक्टर संपूर्णानंद के नाम पर करने की मांग की। जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा काशी में डॉक्टर संपूर्णानंद के नाम से जो स्पोर्ट्स स्टेडियम था। उसका आधुनिकरण करने के बाद स्वयं प्रधानमंत्री द्वारा उसका नाम हटा दिया गया है। इसकी जितनी निंदा की जाए, वह कम है।

जिस प्रकार से गुजरात में सरदार पटेल के नाम पर जो स्टेडियम था उसका नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिए गया था। उसी प्रकार से काशी में स्टेडियम का नाम बदल दिया गया है। उन्होंने राष्ट्रपति महोदय से सम्पूर्णानन्द स्टेडियम का नाम फिर से बहाल किए जाने की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान मनोज भटेले, रामशंकर राजोरिया, संत कुमार, मानसिंह दिवाकर, अनिल जाटव, जगदीश वाल्मीकि आदि लोग उपस्थित थे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1359