फिरोजाबाद: सड़क सुरक्षा पोस्टर प्रतियोगिता में एंजल यादव ने पाया प्रथम स्थान

फिरोजाबाद। सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत एम.डी. जैन इंटर काॅलेज सिरसागंज में पोस्टर एवं निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

पोस्टर प्रतियोगिता में 64 एवं निबंध प्रतियोगिता में 44 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। निर्णायक मण्डल की भूमिका का निर्वहन संदीप जैन एवं अमित जैन ने किया। पोस्टर प्रतियोगिता में एंजल यादव ने प्रथम, एंजल ने द्वितीय एवं पायल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य नीरज जैन ने सभी विद्यार्थियों के पोस्टरों की सराहना करते हुए निबन्ध प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों के मनोबल को बढ़ाते हुए सड़क सुरक्षा पर प्रकाश डाला।

अश्वनी कुमार जैन ने विद्यार्थियों को बताया कि सदैव यातायात के नियमों का पालन करें तथा सुरक्षित यात्रा हेतु सदैव दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनें एवं चार पहिया वाहन चलाते समय हमेशा सीट बेल्ट पहनें। उन्होंने विद्यार्थियों को स्वंय एवं अन्य सभी व्यक्तियों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में समस्त विद्यालय परिवार ने सहयोग प्रदान किया। इस दौरान संदीप जैन, अमित जैन का सहयोग रहा।

GAGAN TOMAR
GAGAN TOMAR

गगन तोमर एक युवा और जोशीले पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी नई सोच और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत से ही विभिन्न सामयिक और सामाजिक मुद्दों पर गहरी नजर रखी है। गगन की रिपोर्टिंग की विशेषता उनकी स्पष्ट और संजीवनी लेखनी है, जो पाठकों को न सिर्फ जानकारी प्रदान करती है, बल्कि सोचने पर भी मजबूर करती है।

Articles: 267