फिरोजाबाद: कर्नल रोहित खन्ना को मोमेंटो देकर किया सम्मानित

फिरोजाबाद। बुधवार को किड्स कॉर्नर स्कूल द्वारा गैलंट्री अवॉर्ड, सेना मेडल से सम्मानित कर्नल रोहित खन्ना 1 यू.पी. गल्र्स बटालियन एन.सी.सी. आगरा को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में कर्नल रोहित खन्ना द्वारा विद्यालय के छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा दी। साथ ही उन्होंने जिस शौर्य का प्रदर्शन विभिन्न ऑपरेशन में किया और अपने अनुभवों को बच्चों के साथ साझा। प्रधानाचार्या रूपाली भटनागर एवं प्रशासक डा. मयंक भटनागर ने खन्ना सर का जोरदार स्वागत किया। सीईओ विख्यात भटनागर ने स्कूल में आए दिन होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी। इस अवसर पर सीओ कर्नल प्रशांत पचैरी, अफसर प्रियंका, सूबेदार मेजर वीरेंद्र सिंह रावत, ट्रेनिंग जेव सीओ कुलवीर सिंह, थर्ड ऑफिसर रीना शर्मा, सीटीओ शिवम चैहान के अलावा स्कूल शिक्षक-शिक्षिकाऐं एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566