फिरोजाबाद: किड्स कॉर्नर एवं ब्लूमिंग बड्स स्कूल ने जीता मैंच

– स्व. मनोहर सिंह स्मृति में आयोजित हुआ अंडर-13 टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट

फिरोजाबाद। स्वर्गीय मनोहर सिंह स्मृति में आईवी इंटरनेशनल स्कूल प्रांगण में अंडर-13 टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट का खेला गया। टूर्नामेंट का शुभारम्भ मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने फीता काटकर किया गया।

मंगलवार को अंडर-13 टी-10 टूर्नामेंट का पहला मैच किड्स कार्नर स्कूल फिरोजाबाद एवं ज्ञानदीप स्कूल शिकोहाबाद के मध्य खेला गया। जिसमें ज्ञानदीप टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 64 रन ही बना सके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी किड्स कॉर्नर की टीम ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति की। जिसमें अर्ग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए चार छक्कों की मदद से 37 रनों की नाबाद पारी खेली। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार किड्स कॉर्नर के खिलाड़ी कुनाल को प्रदान किया गया।

दूसरे मैच एस.एस.जे फिरोजाबाद एवं ब्लूमिंग बड्स शिकोहाबाद के मध्य खेला गया। जिसमें ब्लूमिंग बड्स को बल्लेबाजी यस ने 17 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 119 रनों की नाबाद पारी खेली। उनका बखूबी साथ साकेत मिश्रा 3 चैके एवं 1 छक्के की मदद से 30 रन बनाए। ब्लूमिंग बड्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 2 विकेट खोकर 183 रनों का विशाल लक्ष्य बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे एस.एस.जे के सभी बल्लेबाज 60 रन ही बना सके। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शतकवीर यश को नीरज कश्यप के द्वारा दिया गया। ब्लूमिंग बड्स शिकोहाबाद ने 123 रनों से विशाल जीत दर्ज की।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि रजनी यादव, राज पचैरी, मयंक भटनागर, ओम प्रकाश शर्मा, अनिल चतुर्वेदी, संजय यादव, विकास पालीवाल रहे। विद्यालय की डायरेक्टर श्रीदेवी व प्रधानाचार्य नंदिनी यादव के द्वारा अतिथियों का सम्मान किया गया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566