फिरोजाबाद: पांच बी क्लास की स्कूल टाॅपर बेटियां हुई सम्मानित

-फिरोजाबाद सेवा समिति ने पालीवाल हाॅल में बेटियों को किया सम्मानित

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद सेवा समिति द्वारा बेटी बचाओ-बेटी पढाओ के अंतर्गत एक विचार गोष्ठी आयोजन नगर के पालीवाल हाॅल में किया गया। वहीं समिति द्वारा पांच बी क्लास स्कूल टाॅपर बेटियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एन.सी.बंसल आर के काॅलेज ने फीता काट कर व रुपाली भटनागर, पूनम रमाकांत सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम में डाॅ. शमशाद बानो, डाॅ. दीप्ती जैन (नेत्र रोग विशेषज्ञ), रीमा यादव, डाॅ. राजीव जैन ने बेटियों की शिक्षा पर जोर दिया। एकता शर्मा, बिंदू शर्मा, आशा शर्मा ने कहा कि बेटियां घर का चिराग होती है और दो परिवारों को शिक्षित कर सकती है। हमारे देश की बेटियां विश्व मे अपना नाम रोशन कर रही है।

रुपाली भटनागर ने कहा कि अभी सी.पी.एम.टी परीक्षा में बेटियो ने 70 प्रतिशत सफलता प्राप्त की है। नगर के 120 स्कूलो की 5 बी क्लास टाॅपर बेटियों को सेठ एम.आर.जयपुररिया स्कूल शिकोहाबाद, डाॅ. गीता यादव व एमर ऐजूकेशन गु्रप के निदेशक डाॅ. सौरव जैन द्वारा पुरस्कार व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कमल यादव, अमन डिम्पल यादव, नितीका यादव, अनुपम शर्मा, दिशा, डी.के.शर्मा आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283