फिरोजाबाद: जेएस विश्वविद्यालय को मिला सिस्को नेटवर्किंग एकेडमी अवॉर्ड

शिकोहाबाद। जेएस विश्वविद्यालय में अंतरराष्ट्रीय कंपनी सिस्को द्वारा सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें सिस्को के इंडिया हेड ईश्विंदर सिंह ने जेएस विश्वविद्यालय में स्थापित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस द्वारा विभिन्न महत्वपूर्ण कॉर्सेस को सम्पन्न कराने के लिए विश्वविद्यालय की सराहना की। इस अवसर पर जेएस विश्वविद्यालय को सिस्को द्वारा बेस्ट इमर्जिंग नेटवर्क अकैडमी का अवार्ड भी दिया गया। इस अवार्ड का चयन बेंगलुरु में आयोजित सिस्को की एक कॉन्फ्रेंस में किया गया था।

जेएस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ सुकेश यादव, प्रति कुलाधिपति डॉ पीएस यादव, महानिदेशक डॉ गौरव यादव द्वारा इस अवार्ड को ग्रहण किया गया। सिस्को नेटवर्किंग एकेडमी की इंडिया पार्टनर एनआईआईटी फाउंडेशन के प्रतिनिधि तरुण शर्मा द्वारा छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को सिस्को नेटवर्किंग एकेडमी के बारे में विस्तार से बताया गया। कार्यक्रम का आयोजन डॉक्टर गौरव यादव, महानिदेशक जेएस विश्वविद्यालय एवं संचालन रूपाली शर्मा द्वारा किया गया।

इस अवसर पर कुलाधिपति डॉ सुकेश कुमार, प्रति कुलाधिपति डॉ पीएस यादव, मैनिजिंग ट्रस्टी अशोक यादव एवं समस्त विभाग के शिक्षक, शिक्षिकाएं एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574