फिरोजाबाद: नसीरपुर पुलिस ने वांछित मुन्नाभाई को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

फिरोजाबाद। थाना नसीरपुर पुलिस ने सिपाही भर्ती परीक्षा में वांछित चल रहे मुन्नाभाई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उ.प्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ द्वारा आयोजित सिपाही भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी अरविंद कुमार पुत्र विशम्भर सिंह निवासी नसीरपुर ने नाम बदलकर फर्जी दस्तावेजों से परीक्षा दी थी। उसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही। पुलिस ने मुन्नाभाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। तभी से आरोपी फरार चल रहा था। नसीरपुर पुलिस ने आरोपी का गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस को आरोपी के पास से दो हाईस्कूल के अंकपत्र, दो इंटरमीडिएट अंकपत्र, मूल निवास प्रमाणपत्र, जाति प्रमाणपत्र, दो एडमिट कार्ड आरक्षी भर्ती एवं कूटरचित दस्तावेज बरामद किये। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी राजीव कुमार, उपनिरीक्षरक जतिनपाल सिंह, चंद्रपाल, हेडकांस्टेबल धर्मेद्र शर्मा, कांस्टेबल बृजभान सिंह रहे।

 

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574