फिरोजाबाद: सड़क हादसों में छात्र-छात्रा की मौत

फिरोजाबाद। बुधवार को शहर में नवाब डिग्री कॉलेज के पास और सेंट जोंस चैराहे के समीप हुई सड़क दुर्घटनाओं में बीए के छात्र और कक्षा सात की छात्रा की मौत हो गई। बाइक सवार छात्र परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहा था, वहीं रेस्टोरेंट स्वामी की पुत्री स्कूल से पढ़ कर घर जाने के लिए हाईवे पर निकली थी।

रामगढ़ थाना क्षेत्र के मदीना कालोनी निवासी 22 वर्षीय जीशान उत्तर थाना क्षेत्र स्थित नवाब डिग्री कालेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। वह परीक्षा देने के बाद घर जा रहा था। इस बीच कॉलेज के सामने कार ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी। घायल छात्र को कॉलेज का स्टाफ व पुलिस ट्रॉमा सेंटर लेकर आई। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक कार छोड़ कर भाग गया। सूचना पर पोस्टमार्टम गृह पर परिजन व मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि दो भाइयों में छोटा जीशान रांग साइड से सड़क क्रास कर रहा था। इस बीच घटना हो गई। वह हेलमेट लगाए था।

वहीं दक्षिण क्षेत्र में हाईवे पर सेंट जोंस स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा आध्या अग्रवाल को शहर की तरफ से आए कैंटर ने टक्कर मार दी। वह स्कूल से घर जाने के लिए निकली थी। आध्या को ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया गया। वहां उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। दो भाई-बहन में बड़ी आध्या के पिता सौरभ अग्रवाल की राजा का ताल में रेस्टोरेंट है। इंस्पेक्टर दक्षिण नरेंद्र शर्मा ने बताया कि कैंटर को पकड़ लिया गया है।वहीं कैंटर चालक को भी पकड़ लिया गया है।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566