फिरोजाबाद: रामगढ़ पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो मोबाइल चोर धरे, 30 मोबाइल बरामद

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो मोबाइल चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गये अभियुक्तों के पास से चोरी के 30 मोबाइल बरामद किए है। वहीं उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

थाना रामगढ पुलिस, एसओजी व सर्विलास टीम ने गश्त के दौरान दो मोबाइल चोरों के पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस को चोरी एवं छिनैती के 30 एन्ड्रोयड मोबाइल फोन बरामद किए। तीन चोर बम्बा बाईपास रोड नगला मिर्जा चैकी तिराह पर सड़क के किनारे कही जाने की फिराक में खड़े थे।

पकड़े गये अभियुक्तों के नाम दीपक गुप्ता पुत्र महेश चंद्र निवासी नानक चंद्र वाली गली थाना दक्षिण, रिहान पुत्र नौशाद निवासी विजय नगर थाना रामगढ़ बताये गये है। फरार अभियुक्त का नाम अरबाज पुत्र अनोखे पीर बताया है। एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि भागे अभियुक्त की तलाश में पुलिस जुटी है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566