फिरोजाबाद: एस.एच.जे. माॅडर्न स्कूल के बच्चों ने बनाई राखी की आकृति

फिरोजाबाद। एस.एच.जे. माॅडर्न स्कूल में रक्षाबंधन पर्व हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया गया। साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताऐं आयोजित की गईं। जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

बुधवार को एस.एच.जे. माॅडर्न स्कूल में रक्षाबंधन पर्व के अवसर पर  विभिन्न प्रतियोगिताऐं आयोजित की गई। जिसमें सभी कक्षाओ के विद्यार्थीयो ने राखी मेकिंग, मटकी डेकोरेशन, फ्लूट डेकोरेशन, कार्ड मेकिंग, क्राउन मेकिंग एक्टिविटीज आदि में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

वहीं बहनो ने अपने भाइयो के माथे पर तिलक करके और राखी बांधकर भाई-बहन के अपार प्रेम का परिचय दिया। सीनियर वर्ग की छात्राओं ने अत्यंत मनमोहक रंगोली बनाकर अपनी प्रतिभा एंव कार्यशीलता का परिचय दिया।

कार्यक्रम में विद्यालय के डायरेक्टर ओम प्रकाश शर्मा, श्वेता गुप्ता, मीनाक्षी गुप्ता, रेनु गुप्ता, मीना उपाध्याय, रवि, करन सिंह आदि उपस्थित रहें।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558