शिकोहाबाद: एसएसपी ने यातायात व्यवस्था को देखा

शिकोहाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा शनिवार को जिले के मुख्य चैराहा जैन मंदिर पर पहुंच कर यातायात व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने अधीनस्थों को निर्देश दिये कि वे रोडवेज बसों को उचित स्थान पर खड़ा करायें। जिससे चैराहे पर जाम की स्थित न हो। इस दौरान एसएसपी ने यातायात प्रभारी को भी निर्देश दिये।

इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी द्वारा जनपद के मुख्य जैन मंदिर चैराहे पर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया। यातायात व्यवस्था को सुदृढ बनाने के उद्देश्य से यातायात नियमों का पालन न करने वाले एवं गलत जगह बस खडी कर जाम लगाने वाली रोडवेज बसों का यातायात प्रभारी से चालान करवाया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने सामने रोडवेज बसों और प्राइवेट बसों के चालान कटवाने से वाहन चालकों में खलबली मच गई। उन्होंने रोडवेज कर्मचारियों को निर्देशित किया कि कोई भी बस चैराहे पर खड़ी नहीं होगी। सवारियां उतारने और चढ़ाने के लिए चैराहे से आगे-पीछे ही बस को खड़ा करें।

जिससे चैराहे पर किसी प्रकार की यातायात व्यवस्था में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो। उन्होंने यातायात प्रभारी को भी निर्देश दिये कि चैराहे पर किसी तरह की कोई अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 876