शिकोहाबाद: हाथरस की टीम ने अलीगढ़ की टीम को 14-0 से हराया

शिकोहाबाद। द एशियन स्कूल में सीबीएसई द्वारा आयोजित क्लस्टर चतुर्थ खो-खो बालिका टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। दूसरे दिन कई टीमों के बीच प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें पहला मैच नारायण इंटरनेशनल स्कूल अभयपुरा हाथरस और ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल शंकर बिहार अलीगढ़ के बीच खेला गया। जिसमें हाथरस की टीम विजेता रही।

दूसरे दिन के खेल का शुभारंभ असीम यादव और आशीष तिवारी ने किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी दिगम्बर सिंह और नबील कुमार रहे। शुभारम्भ मैच नारायण इंटरनेशनल स्कूल अभयपुरा हाथरस और ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल शंकर विहार अलीगढ़ के बीच में हुआ। जिसमें हाथरस की टीम ने अलीगढ़ की टीम को 14-0 ओर एक पारी से हराया।

इस दौरान दिगम्बर सिंह, रवि कुमार, प्रेम कुमार आदि गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। विद्यालय प्रबंधक राजेंद्र यादव द्वारा सभी आगंतुकों का स्वागत किया गया। निर्णायक की भूमिका निलेश यादव, सदन यादव तथा सीबीएसई से आए 15 अन्य रेफ्रीयों ने निभाई।

संचालन आशुतोष वर्मा द्वारा किया गया। सेमीफाइनल ओर फाइनल मैच आज रविवार को खेले जाएंगे। दोपहर बाद तीन दिवसीय खेल समारोह का समापन होगा।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814