फिरोजाबाद: जनपद के विद्यार्थियों के मॉडलों का डीआईओएस ने किया अवलोकन

फिरोजाबाद। विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग भारत सरकार, राष्ट्रीय नवप्रवर्तन प्रतिष्ठान भारत सरकार एवं स्टार्टअप इण्डिया के तत्वाधान में आयोजित इन्सपायर अवार्ड मानक योजना 2022 में जनपद फिरोजाबाद के विद्यार्थियों के नवाचारों का चयन भारत सरकार द्वारा किया गया है।

डीआईओएस डॉ निशा अस्थाना ने चयनित नवाचारियों के मॉडलों का अवलोकन जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर किया। उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों के नवाचारों की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने चयनित नवाचारियों के प्रधानाचार्यों को निर्देशित किया है कि विद्यार्थियों के मॉडल सहित विद्यालय के मार्गदर्शक शिक्षक के साथ 24 नवम्बर को चम्पा अग्रवाल इंटर कॉलेज, मथुरा में प्रातः 10 बजे प्रतिभाग कराना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर इन्सपायर अवार्ड मानक योजना के नोडल अधिकारी अश्वनी कुमार जैन, समन्वयक माध्यमिक सोनवीर सिंह, राजकीय हाईस्कूल सिविल लाइन के प्रधानाचार्य यतेन्द्र कुमार, रक्षपाल सिंह, नरोत्तम सिंह, नरेन्द्र कुमार, महीपाल सिंह, देवेंद्र सिंह, सुरेश कुमार, कमल कुमार आदि उपस्थित रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1285