फिरोजाबाद: एडिफाई वल्र्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

-बच्चो ने जी-20 नृत्य के द्वारा हिंदुस्तान को विश्व का सरताज बनाकर किया प्रस्तुत

फिरोजाबाद। एडिफाई वल्र्ड स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। जिसमें बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी डाॅ उज्जवल कुमार, एसएसपी आशीष तिवारी, नगर आयुक्त घनश्याम मीणा, सीडीओ दीक्षा जैन, एडीएम अभिषेक सिंह, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने दीप प्रज्जवलन कर किया।

कार्यक्रम का आगाज स्कूल की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना के साथ किया। वार्षिकोत्सव में अध्र्यनारेश्वर, गीता, हनुमान चालीसा एवं कवि सम्मेलन आदि के माध्यम से बच्चों ने अपनी प्रस्तुती के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए।

जी-20 नृत्य के द्वारा छात्रो ने हिंदुस्तान को विश्व का सरताज बनाकर प्रस्तुत किया। वहीं नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रस्तुती के माध्यम से दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। वार्षिकोत्सव में 2022-23 के रैक होल्डर्स छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि एवं विद्यालय डायरेक्टर्स द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में डारयेक्टर्स ललितेश जैन, मुकेश जैन, डाॅ मयंक भटनागर, संतोष अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, विख्यात भटनागर, दीपाली भटनागर एवं प्रधानाचार्य शलिनी एडवर्ड आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574