शिकोहाबाद: एके कॉलेज में 77 वां वार्षिक खेल महोत्सव का शुभारंभ

-मुख्य अतिथि एसपी ग्रामीण ने शांति के प्रतीक कबूतर उढ़ाकर किया उदघाटन

शिकोहाबाद। आदर्श कृष्ण महाविद्यालय में दो दिवसीय वार्षिक खेल महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय सिंह रहे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के साथ मंचासीन अतिथियों ने शांति के प्रतीक कबूतरों को उढ़ाकर खेल महोत्सव का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. विनीत कुमार ने और संचालन विद्यालय के डॉ. जगदीश यादव ने किया। मंचासीन अतिथियों में प्राचार्य डॉ. मौकम सिंह, पूर्व प्राचार्य डॉ. यूसी यादव, डॉ. संजय यादव, डॉ. गीता यादव, अजब सिंह, प्रो. रविंद्र यादव,अनिल कुमार, सहित बड़ी संख्या में विद्यालय का स्टाफ मौजूद रहा। पहले दिन हुई प्रतियोगिताओं में ये खिलाड़ी हुए विजई।

कॉलेज के 77 वें खेल महोत्सव में 400 मीटर पुरुष वर्ग में प्रशांत, निशू, अंकित, महिला वर्ग में दीक्षा, विनीता और रौनक ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। 800 मीटर वर्ग पुरुष लक्ष्मण विश्नोई, योगेश कुमार, गौरव, महिला वर्ग में कंचन, नीरू द्वितीय और पूजा तृतीय स्थान पर रहे।

गोला फेंक में अभिनव राज गुर्जर प्रथम, विनोद द्वितीय और तृतीय स्थान पर सचिन कुमार रहे। काजल प्रथम,नीरू द्वितीय और काजल शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बुधवार शाम को पुरुष्कार वितरण के साथ खेल महोत्सव का समापन किया जायेगा।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814