फिरोजाबाद: लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर करें प्रतिभाग-रीनू यादव

फिरोजाबाद। युवा समाजसेवी एवं एचडीएफसी बैंक की वित्तीय सलाहकार रीनू यादव के नेतृत्व में अरांव ब्लॉक के गजाधर सिंह, सत्येंद्र सिंह इंटर कॉलेज इटौरा में मतदाता जागरूक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओ के साथ शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं ग्रामीणों को लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए जागरूक किया। साथ ही मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

उन्होंने क्षेत्र लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा आदि अन्य प्रलोभन से प्रभावित न होकर लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में मतदान के दिन अपना मतदान जरूर करें। राष्ट्रीय हित के लिए अपने पास पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। इसके उपरांत का एक रैली निकाली गई। जिसमें आधी रोटी खाएंगे, मतदान करने जरूर जाएंगें का नारा लगाते हुए एक मतदाता जागरूकता का संदेश दिया गया।

कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधानाचार्य शिवराज सिंह यादव ने किया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंधक सत्येंद्र सिंह, उप प्रधानाचार्य प्रमित यादव, प्रवक्ता राम अवतार, अंग्रेजी प्रवक्ता अभिषेक कुमार, प्रवक्ता पूनम यादव, प्रवक्ता अरुण कुमार, प्रवक्ता शीलेंद्र कुमार उर्फ शीलू, समाजशास्त्र के प्रवक्ता सत्यदेव, सहायक अध्यापक मीना यादव व तरु शुक्ला सहित सैकड़ों छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

 

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283