शिकोहाबाद: लकी पब्लिक स्कूल ने मेधावी किये सम्मानित

शिकोहाबाद। मैनपुरी रोड स्थित लकी पब्लिक स्कूल में एक सम्मान एवं परीक्षा वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि ने कक्षा बार प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रतीक चिंह एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यालय के निदेशक शशांक यादव (लकी) ने प्रधानाचार्या रेखा यादव की मौजूदगी में कक्षा में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को सम्मानित किया। इसमें कक्षा एक में अंश पचैरी, दो में प्रशांत, कक्षा तीन में संध्या चैधरी, कक्षा चार में माधव, कक्षा पांच में दीपांशी, कक्षा छह में नितिन, सात में उत्सव, कक्षा आठ में अकक्षांश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस दौरान प्रधानाचार्या ने कहा कि बच्चों को पढ़नेके साथ ही स्वास्थ्य और खेलकूद पर भी ध्यान देना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के स्टाफ ने मुख्य अतिथि को बुके देकर सम्मानित किया और आभार व्यक्त किया।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814