फिरोजाबाद: शादी के बाद पहली बार मायके आई युवती प्रेमी साथ फरार

फिरोजाबाद। शादी के बाद पहली बार मायके आई युवती प्रेमी के साथ फरार हो गई। युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पूरा मामला थाना मटसेना क्षेत्र का है। ककरौली आनंदीपुर मौजा के एक गांव की युवती की शादी परिवार के सदस्यों ने अप्रैल माह के अंत में की थी। आगरा से आई बारात में युवती रस्मों के बाद विदा की गई। शादी के बाद युवती मायके पहुंच गई। जहां वह गांव के युवक के साथ भाग गई। शादी के 12 दिन बाद ही युवती अपने प्रेमी के साथ चुपके से चली गई। युवती के घर से जाने की जानकारी होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को गांव का भंता भगाकर ले गया है। युवती की हरकत को लेकर मायके के साथ ससुराल पक्ष भी परेशान है।

 

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558