फिरोजाबाद: शिक्षकों की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव खड़ा रहता है संगठन-यतेंद्र यादव

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की मासिक बैठक बीआरसी खैरगढ़ पर जिलाध्यक्ष यतेन्द्र यादव की अध्यक्षता में आहूत की गई। बैठक में लंबित एरियर भुगतान, चयन वेतनमान हेतु लंबित पत्रावलियों का निस्तारण के अलावा शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई।

जिलाध्यक्ष यतेन्द्र यादव ने कहा कि शिक्षकों से संबंधित कोई भी समस्या संगठन के संज्ञान में आती हैं, उनके निराकरण हेतु संगठन समय-समय पर विभागीय अधिकारियों से मिलकर मांग पत्र सौंप कर समाधान कराने का प्रयास करता है। जिला मंत्री सलिल यादव ने कहा कि संगठन पूरी ईमानदारी के साथ अपने शिक्षकों के साथ खड़ा है। लेकिन हम सभी को अपने उत्तरदायित्व भी पूर्ण जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करने होंगे। जिससे समाज में हम सभी अच्छा संदेश जाता रहे।

बैठक जिला संयुक्त मंत्री राघवेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कि संगठन की छवि के अनुरूप सभी पदाधिकारी आचरण करें और सेवाभाव के साथ संगठन से जुड़े। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष डॉ उमाशंकर बघेल ने कविता पाठ कर सभी शिक्षकों में जोश भरने का काम किया। अंत में ब्लॉक अध्यक्ष खैरगढ़ मुकेश यादव ने आए हुए सभी शिक्षक एवं पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। बैठक में प्रमोद कुमार, सविता वर्मा, कृष्णमुरारी, मोहनलाल, नागेश कुमार, चद्रशेखर यादव, दिलीप गोयल, विकास यादव, प्रदीप कुमार, राजकिशोर सिंह, डाॅ हिटलर सिंह, गुरुदयाल सिंह, रजनी आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566