फिरोजाबाद: एस.आर.के. (पीजी) कॉलेज में ओरिएंटेशन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। एस.आर.के. (पीजी) कॉलेज के सभागार में सोमवार को वाणिज्य संकाय की ओर से ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम का उद्देश्य शिक्षक एवं विद्यार्थियों के मध्य बेहतर संवाद स्थापित करना था।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रमोद कुमार सीरौठिया ने कहा कि महाविद्यालय पढ़ाई के साथ-साथ सामाजिक सरोकार एवं राष्ट्रहित के कार्यों में भी विशेष रूचि लेता है। महाविद्यालय में अध्ययनरत् छात्र-छात्राओं में भी वही संस्कार पोषित करता है। उन्होंने महाविद्यालय में अनुशासन, पढ़ाई एवं छात्र-छात्राओं की अन्य गतिविधियों के लिये शिक्षकों एवं विद्यार्थियों की प्रशंसा की।

कार्यक्रम का उद्देश्य नये विद्यार्थियों को महाविद्यालय प्रणाली एवं उसके नियमों से अवगत कराना था। इस अवसर पर प्रो. रवि माहेश्वरी, प्रो. राजीव अग्रवाल, प्रो. एमके अग्रवाल, प्रो. एचपी मालौनियों, डॉ यशपाल सिंह, रितु शर्मा, नित्य प्रकाश सिंह, डॉ वंदना सिंह आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566