फिरोजाबा: गुरूवार से दाऊदयाल स्पोर्टस स्टेडियम में राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए ट्रायल्य

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा 14 से 18 सितंबर तक साई स्टेडियम लखनऊ व एयरफोर्स हिंडन स्टेडियम गाजियाबाद में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय अंडर 14, 16, 18, 20 बालक-बालिका एथलेटिक्स खेल प्रतियोगिताओं के लिए जिला एथलेटिक्स संघ द्वारा 12 सितंबर को सुबह 8 बजे दाऊदयाल स्पोर्ट्स स्टेडियम पर ट्रायल लिया जाएगा।

जिसमे उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के मानक के अनुसार चयनित खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग का मौका दिया जाएगा। ट्रायल के इच्छुक खिलाड़ी अपने ऑर्जिनल आधार कार्ड के साथ समय से उपस्थित हो। अभिषेक यादव मो 9501326488, इशु मोब 7579366589 से संपर्क करें। यह जानकारी प्रदीप भारद्वाज अध्यक्ष जिला एथलेटिक्स संघ द्वारा दी गई है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2558