फिरोजाबाद: एस.आर.के महाविद्यालय में क्विज प्रतियोगिता हुई आयोजित

फिरोजाबाद। एस.आर.के कॉलेज के सभागार में शुक्रवार को स्वामी विवेकानन्द अध्ययन कंन्द्र एवं डॉ भीमराव आॅबेडकर अध्ययन केंद्र के अंतर्गत क्विज कम्पटीशन का आयोजन महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर प्रमोद कुमार सीरौठिया की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें बीए एवं बीकॉम के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों के मध्य प्रतियोगिता की भावना को जाग्रत करना था, ताकि विद्यार्थी किसी कम्पटीशन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास देने में सफल हो सकें।

इस अवसर पर प्राचार्य ने कहा कि वर्तमान समय कम्पटीशन का है। इसलिए विद्यार्थी शुरू से ही प्रतियोगी रहेंगे, तो उन्हें भविष्य में किसी प्रतियोगी परीक्षा में बैठने में परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करें। इस अवसर पर रितु शर्मा, डॉ वंदना सिंह, पंकज भारद्वाज, डॉ उदारता आदि उपस्थित रहे।

 

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283